पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सियासत:दबोह में हुए कार्यक्रम भाजपा पर बरसे कांग्रेसी, भाजपा सिर्फ लोगों को गुमराह कर रही हैः दुबे

दबोह25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दबोह में कार्यक्रम में संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री शिवनारायण दुबे। - Dainik Bhaskar
दबोह में कार्यक्रम में संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री शिवनारायण दुबे।

भारतीय जनता पार्टी जब से सत्ता में आई है तभी से प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। सत्ताधारी दल के नेता लोगों को सिर्फ झूठे सपने दिखाने का काम कर रहे हैं। यह बात दबोह नगर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रदेश महामंत्री शिवनारायण दुबे उर्फ बल्लू वकील ने कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब कांग्रेस की सत्ता थी,उस समय डॉ. गोविंद सिंह ने कमलनाथ से लहार में बायपास की मांग की थी, लेकिन जब बायपास मंजूरी हो गया है तो भाजपा के नेता इसका श्रेय खुद लेने के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री और लहार विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने लहार क्षेत्र के विकास में सराहनीय भूमिका निभाई है । इसके साथ ही लहार क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति ऑक्सीजन के लिए मोहताज न हो इसलिए लहार में ऑक्सीजन प्लांट भी लगने जा रहा है, जो लोगो की जिंदगी बचाने में कारगर सिद्ध होगा। वहीं दूसरी ओर प्रदेश में हजारों आदमी कोरोना काल में समा गए है।लेकिन अस्पतालों में मरने वालों की संख्या हमेशा सीमित बताई गई। जिला अस्पताल में मरीजों को कोविड वार्ड में रखा गया।

जहां पर कई लोग कोराेना से मरे है, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव बताई गई है। जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता के सामने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सच्चाई उजागर की तो कमलनाथ पर झूठी एफआईआर दर्ज करा दी, जब की कोरोना काल में जिन लोगों ने अपनी जान गवाई है, उनका आंकड़ा शिवराज सरकार ने छिपाया है। इसलिए मुख्यमंत्री पर मुक़दमा दर्ज होना चाहिए। इन दिनों देशभर में महंगाई के कारण लोग परेशान हैं।

खबरें और भी हैं...