पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्कर पकड़ाए:बाइक की हेडलाइट में छिपा कर ले जा रहे थे 4.50 लाख रु. की स्मैक

डबरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी को न्यायालय में पेश कर मांगी रिमांड

सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति को स्मैक के साथ पकड़ा है। स्मैक की कीमत करीब 4.50 लाख रुपए बताई गई है। आरोपी स्मैक को बाइक की हैडलाइट के मास्क में छिपाकर ले जा रहा था। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस अब उससे अवैध ड्रग्स के कारोबार में जुटे अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

सिटी थाने के एसआई सुमत सुमन से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि एक आरोपी शहर से स्मैक के साथ निकलने वाला है। जिसके चलते उन्होंने सिंधिया चौराहे पर पुलिसकर्मियों के साथ वाहनों की चैंकिंग शुरु कर दी। संदेह के आधार पर उन्होंने एक बाइक को रोका और उससे बाइक के दस्तावेज मांगे तो बाइक चालक बाइक के दस्तावेज नहीं दिखा सका।

जिसके चलते उन्होंने बाइक की तलाशी ली तो हैडलाइट के मास्क में एक पॅालिथिन रखी हुई मिली, जिसमें स्मैक थी। स्मैक करीब 45 ग्राम बताई गई है जिसकी कीमत करीब 4 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रामकिशन पुत्र डालचंद निवासी जगदंबा कॉलोनी बताया। आरोपी स्मैक कहां से लाकर कहां खपाने वाला था, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

हैडलाइट सुरक्षित जगह: आरोपी ने स्मैक को हैडलाइट में छिपाकर रखा क्योंकि चेकिंग के दौरान इसे आसानी से पकड़ा नहीं जा सकता लेकिन पुलिस टीम ने स्मैंक को हैडलाइट से निकाल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें