पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने दबोचा:ऑटो पार्ट्स कारोबारी से 5 हजार रु. लूटकर भाग रहे लुटेरों की बाइक गिरी, एक बदमाश पुलिस ने दबोचा

डबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछोर तिराहे के एक पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ऑटो पार्टस कारोबारी के साथ मारपीट कर उससे पांच हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल की तरफ पहुंची तो पुलिस वाहन को देखकर तेज बाइक चलाने के चक्कर में बाइक पर पीछे बैठा एक बदमाश नीचे गिर गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरज पुत्र कमल शाक्य निवासी टेकनपुर शनिवार की रात 11 बजे अपने कर्मचारी सौरभ को उसके घर छोड़ने डबरा गांव जा रहा था। वह पिछोर तिराहे के पास रुके थे कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनसे रुपए देने के लिए कहा। जब उसने मना किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसका पर्स जिसमें पांच हजार रुपए थे और मोबाइल फोन छीन लिया और भाग गए।

घटना के बाद सूरज ने राहगीरों की मदद से डायल 100 को फोन किया। जिसके चलते पिछोर तिराहे प्वाइंट पर मौजूद 100 डायल वाहन तुरंत घटना स्थल के लिए निकली। रास्ते में पुलिस वाहन को देखकर बदमाशों ने बाइक की स्पीड बढ़ा दी। इस दौरान एक बदमाश बाइक से नीचे गिर गया जिसे पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम कालू उर्फ जग्गू जाटव बताया और भागे गए बदमाशों में सुख्खा उर्फ डॉन एवं एक अन्य बदमाश बताया।

एक आरोपी पकड़ा है, पूछताछ की जा रही है

ऑटोपार्टस कारोबारी के साथ पांच हजार रुपए एवं मोबाइल लूट की वारदात हुई है। एक आरोपी को पकड़ लिया है, शेष दो आरोपियों की तलाश की जा रही है, उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

- संजू सिंह यादव, एसआई, सिटी थाना डबरा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें