पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:संक्रमितों को नहीं दिया जा रहा अच्छा भोजन, की कार्रवाई

डबरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आइसोलेशन सेंटर में भर्ती मरीजों द्वारा सही भोजन व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर शिकायत करने पर एसडीएम ने सेंटर की अधीक्षिका के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा है। इसके अलावा ड्यूटी पर नहीं आने वाले पांच अन्य कर्मचारियों को लेकर भी प्रस्ताव भेजा गया है।  दरअसल एसडीएम राघवेंद्र पांडेय द्वारा जूनियर कन्या छात्रावास क्रमांक एक के कार्यालय में कोविड 19 केयर सेंटर संचालित कर उसमें आवश्यक व्यवस्थाएं करने के लिए छात्रावास अधीक्षिका मंजू कदम को लिखित में निर्देश दिए थे। लेकिन मंजू कदम द्वारा आवश्यक व्यवस्थाएं नहीं की गई। निरीक्षण के दौरान 12 जुलाई को सेंटर में भर्ती मरीजों द्वारा तहसीलदार नवनीत शर्मा से मरीजों ने सही भोजन व अन्य व्यवस्थाएं नहीं होने को लेकर शिकायत की थी। जिसके चलते एसडीएम द्वारा मंजू कदम पर आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत कार्रवाई किए जाने का प्रस्ताव कलेक्टर को भेजा है। इसके अलावा सेंटर में शासकीय प्राइमरी स्कूल सिमरियाताल के सहायक अध्यापक प्रमोद की ड्यूटी दोपहर दो बजे से रात 9 बजे तक लगाई गई थी। लेकिन वह सेंटर पर उपस्थित नहीं हुए, जिसके चलते उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबन का प्रस्ताव भी भेजा गया है।

चार अन्य कर्मचारी भी नहीं आए ड्यूटी पर
तहसीलदार के सहयोग के लिए शिक्षक ओमप्रकाश मिश्रा अध्यापक अरुणेश श्रीवास्तव, शिक्षक निवेदन सिंह को सहायक इंसीडेंट कमांडर नियुक्त किया गया था। लेकिन सभी कर्मचारी ड्यूटी पर उपस्थित ही नहीं हुए। इसके चलते तहसीलदार शर्मा द्वारा सभी कर्मचारियों की दो-दो वार्षिक वेतनवृद्घि रोके जाने तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें