पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कार रोककर जांच की तो मिली 1.89 लाख रुपए की नगदी जब्त

डबराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछोर के कल्याणपुर तिराहे पर चुनाव पर्यवेक्षक और एसएसटी टीम ने की कार्रवाई

पिछोर के कल्याण पुर तिराहे पर बने चैकपोस्ट पर वाहन चैेकिंग के दौरान एसएसटी की टीम ने एक कार से 1 लाख 89600 रुपए की राशि जब्त की है। कार चालक से राशि को लेकर दस्तावेज मांगे गए तो उसने रेत की रॉयल्टी की रसीदें दिखाई। फिलहाल एसएसटी ने रुपयों को जब्त कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा के उपचुनाव में धन या अन्य चीजों से चुनाव प्रभावित न किया जा सकें। इसलिए एसएसटी टीमों का गठन कर हाईवे पर वालों की जांच की जा रही है। गुरुवार को दोपहर एक बजेे चुनाव पर्यवेक्षक एसएसटी टीम के साथ पिछोर के कल्याणपुर तिराहे के पास से निकले तो वहां से एक कार क्रमांक एमपी 06 सीबी 0958 निकलती हुई दिखाई दी। जिसके चलते जब कार को रोककर उसकी चैकिंग की तो उसमें रखे हुए एक बैग में से 1 लाख 89600 रुपए मिले।

कार चालक हिमांशु गोयल ने बताया कि वह रेत का ठेकेदार है, और वह रुपए रेत की रॉयल्टी कै हैं। उसने एसएसटी टीम को रेत के रॉयल्टी संबंधी दस्तावेज बताए। फिलहाल जांच कर रही टीम ने रुपयों को जब्त कर ट्रेजरी में जमा करा दिए हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें