पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Dabra
  • Army, Stone trafficking Businessman And Thieves Entered Into Doctor's House, Burnt Goods Worth Seven Lakh, TI Said Soon Thieves Will Catch

चोरों का आतंक:फौजी, पत्थर फड़ कारोबारी व बेटनरी डॉक्टर के घर में घुसे चोर, सात लाख का माल उड़ाया, टीआई बोले- जल्द पकड़ेंगे चोर

भितरवार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फौजी अरविंद गुर्जर के घर में चोरों ने सारा सामान भी बिखरा दिया, घर की हालत देखकर महिलाएं रो पड़ीं।
  • भितरवार के वार्ड क्रमांक 8 में चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस ने कम कीमत का दर्ज किया केस
  • पुलिस ने फौजी के घर से चोरी के मामले में ढाई लाख का केस दर्ज किया

शहर के वार्ड क्रमांक 8 में शनिवार की रात चोर एक फौजी, पत्थर फड़ कारोबारी और एक पशु चिकित्सक के घर के ताले तोड़कर चोर नगदी और जेवरात समेट ले गए। तीनों घरों से चोरी गए माल की कीमत करीब 7 लाख रुपए आंकी जा रही है, हालांकि पुलिस द्वारा कम कीमत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब संदेही और आदतन अपराधियों को राउंडअप कर चोरी का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरी शुक्रवार की रात शहर के वार्ड क्रमांक निवासी अरविंद सिंह गुर्जर के घर में घुसे। अरविंद फौज में हैं और देहरादून में तैनात हैं, वहीं पत्नी मंजू गुर्जर शुक्रवार की शाम शीतला माता मंदिर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने अन्य परिजन के साथ गई थी। जिसके चलते घर सूना था।

चोर इनके घर में मेन गेट का ताला तोड़कर घुसे और अलमारी में रखे एक लाख रुपए नगदी, दो तौला सोने की दो जोड़ी झुमकी, डेढ़ तोला सोने का वजनी मंगलसूत्र, डेढ़ तौला सोने की तीन अंगूठी, साढ़े तीन तौला सोने की तीन जंजीर, 4 जोड़ी पायल, करधनी, बिछिया, चूड़ा सहित करीब डेढ़ किलो चांदी के वजनी जेवरात के साथ ही टीवी, रसोई इंडक्शन समेट ले गए। मंजू गुर्जर के अनुसार चोरी गए इन सामान की कीमत 5 लाख से अधिक की बताई गई है।

पशु चिकित्सक के घर से ले गए कीमती कपड़े, जाते समय कमरे की कुंदी भी लगाई

दोनों घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के साथ ही चोर इसी वार्ड में रहने वाले बेटनरी डॉक्टर खैर सिंह जाटव के घर के मेन गेट के ताले तोड़कर घर में घुसे। चोर उनके घर में किराए से रहने वाले बनवारी लाल जाटव के कमरे की कुंडी फनर से काटकर उसमें से करीब 4 हजार रुपए के कपड़े समेट ले गए।

इन चोरी की वारदातों का पता सुबह चला, जब सरनाम जाटव सोकर उठे और उनके कमरे की बाहर से कुंडी नहीं खुली तो आवाज देकर पड़ोसियों को बुलाकर कुंडी खुलवाई और घर के अन्य कमरों में जाकर देखा तो चोरी की वारदात का पता चला। साथ ही अन्य घरों में भी चोरी की वारदात का पता चला।

यहां से ले गए डेढ़ लाख का सामान
फौजी के घर में चोरी करने के बाद चोर पास में ही रहने वाले पत्थर फड़ कारोबारी सरनाम सिंह जाटव के घर में घुसे। चोर यहां मेन गेट का ताला तोड़कर दूसरी मंजिल पर पहुंचे और जिस कमरे में सरनाम और उनके परिजन सो रहे थे उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी।

साथ ही जिस कमरे में अलमारी रखी थी उस कमरे में घुसकर अलमारी के ताले तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए नगद, कानों के फूल दो जोड़ी, एक अंगूठी, एक बेसर, चांदी की करधनी और पायल करीब डेढ़ लाख का सामान ले गए। चोर यहां ताला तोड़ने के लिए लाए पेचकस को मौके पर ही छोड़ गए।

मामला दर्ज कर चोरों का सुराग लगा रहे हैं
तीन घरों में चोरी की वारदात हुई है। हम मामला दर्ज कर चोरों का सुराग लगा रहे हैं। करीब ढाई लाख रुपए का माल गया है, मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस गश्त को और प्रभावी बनाएंगे। - केपी यादव, टीआई भितरवार थाना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें