पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौड़:दिनचर्या में दौड़ को शामिल कर मजबूत बनें: रावत

भितरवार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम पंचायत देवरी द्वारा आयोजित की गई दौड़ प्रतियोगिता

वर्तमान की आरामदायक जीवन शैली ने लोगों को शारीरिक रूप से कमजोर कर दिया है। इसलिए दौड़ जैसा व्यायाम करें। नियमित रूप से दौड़ें और दिनचर्या में दौड़ को शामिल कर शारीरिक रूप से मजबूत बनें। यह बात युवक कांग्रेस के नेता संजय सिंह रावत ने देवरी गांव में आयोजित युवाओं की दौड़ प्रतियोगिता के दौरान कही।

विकासखंड की ग्राम पंचायत देवरी द्वारा बुधवार को दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में युवक कांग्रेस के नेता संजय सिंह रावत मौजूद थे। श्री रावत ने कहा कि सर्दी के मौसम में युवाओं को सुबह दौड़ लगानी चाहिए। इससे शरी मजबूत होता है और शरीर के हर अंग की कसरत होती है। जो लोग सुबह दौड़ लगाते हैं या तेज गति से घूमते हैं वे शारीरिक रूप से मजबूत हो जाते हैं और बीमारियां उनके पास नहीं फटकती हैं।

देवरी में आयोजित दौड़ में शामिल होने वाले युवाओं को हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। दौड़ में सबसे आगे निकले ग्रामीण युवा धावक कम्मोद सिंह बघेल ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विजेता बने। वहीं द्वितीय स्थान पर कुलदीप रावत व तीसरा स्थान रघुवीर सिंह ने प्राप्त किया। सभी विजेताओं को 2100, 1500 और 1100 रुपये की राशि और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर पुरष्कृत किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser