गलत ऑपरेशन करने का आरोप:बंगाली डॉक्टरों ने किया ऑपरेशन हालत बिगड़ी, अब हो गया कैंसर

डबरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गलत ऑपरेशन से घाव गंभीर हो गया जहां कैंसर बन गया

चीनौर के ग्राम बनवार में एक बंगाली क्लीनिक चलाने वाले कथित डॉक्टर द्वारा एक युवक का बाबासीर का ऑपरेशन किए जाने का मामला सामने आया है। ऑपरेशन करने के बाद युवक की हालत और बिगड़ गई। जब युवक ने इसकी शिकायत कर दोबारा इलाज करने के लिए कहा तो कथित डॉक्टरों ने उसके साथ अभद्रता कर दी।

परिजन जब उसे ग्वालियर लेकर आए तो वहीं युवक को ग्वालियर के अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने शौच स्थान का कैंसर बताया है। पीड़ित युवक का कहना है कि कैंसर कथित डॉक्टरों द्वारा गलत ऑपरेशन किए जाने की वजह से हुआ है। पनिहार के ग्राम पार में रहने वाले अंकुश जाटव और आरटीआई कार्यकर्ता आशीष रॉय ने कलेक्टर और सीएमएचओ को आवेदन देकर शिकायत की है। अंकुश को बावासीर की बीमारी थी। जानकारी मिलने पर चीनौर के बनवार गांव में विश्वास क्लीनिक चलाने वाले डॉ अविनाश विश्वास, अवनि, पंकज, शिबु उसके घर पहुंचे और इलाज करने की बात कही।

15 हजार रुपए लेकर 13 जनवरी 2020 को उन्होंने उसका ऑपरेशन बनवार में अपने क्लीनिक पर किया। जब हालत बिगड़ी तो जिसके चलते उसने कलेक्टर और सीमएचओ को ज्ञापन देकर सभी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़ित युवक का कहना है कि डॉक्टर फर्जी हैं और लोगों को फंसा कर गलत इलाज करते हैं।

शिकायत की तो फर्जी डॉक्टरों ने की अभद्रता
ऑपरेशन के बाद युवक की हालत और खराब हो गई। जब अंकुश ने अविनाश विश्वास और उन लोगों से दोबारा इलाज करने के लिए कहा तो उसके साथ अभद्रता कर इलाज करने से मना कर दिया। जिसके चलते जब वह अपोलो अस्पातल में इलाज कराने के लिए पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे शौच का कैंसर बताया।

खबरें और भी हैं...