मतदान:भितरवार अभिभाषक संघ चुनाव; 4 वोट से जीते सिकरवार, चुने गए अध्यक्ष

डबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव के बाद चुनाव अधिकारी से प्रमाण पत्र लेते विजयी पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
चुनाव के बाद चुनाव अधिकारी से प्रमाण पत्र लेते विजयी पदाधिकारी।

द्विवर्षीय कार्यकाल के लिए स्थानीय अभिभाषक संघ का बुधवार को चुनाव हुआ। जिसमें राजपाल सिंह सिकरवार को अध्यक्ष चुने गए। उंन्होने अपने प्रतिद्वंदी शतीस कुमार दुबे को चार मतों से पराजित किया। वहीं संगठन में सचिव पद पर मदन लाल कुशवाह,उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल गुप्ता एवं पुस्तकालय अध्यक्ष मीडिया प्रभारी अनिल नामदेव निर्विरोध चुने गए।

बुधवार को स्थानीय न्यायालय में अभिभाषक संघ के कक्ष में वर्ष 2021-2022-23 के लिए अभिभाषक संघ की नवीन कार्यकारिणी का चुनाव हुआ। निर्वाचन अधिकारी एडवोके लोकेंद्र सिंह सिसोदिया, सहायक निर्वाचन अधिकारी रतन सिंह यादव के निर्देशन में पदों के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई।

जिसमें केवल अध्यक्ष पद के लिए दो नामांकन फार्म राजपाल सिंह सिकरवार और सतीश कुमार दुबे का जमा हुआ। जिसके लिए 11 बजे से मतदान शुरू हुआ। 3 बजे तक हुए मतदान में 36 में से 34 अभिभाषकों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अध्यक्ष पद के हुए चुनाव में शाम 4 बजे मतगणना की गई।

जिसमें राजपाल सिंह सिकरबार को 19 मत प्राप्त हुए। वहीं सतीश कुमार दुबे को 15 वोट मिले। प्रतिद्वंदी से सर्वाधिक मत प्राप्त करने बाले राजपाल सिंह सिकरवार 4 मतों से निर्वाचित घोषित किये गए। जिन्हें निर्वाचन अधिकारी ने प्रमाण पत्र प्रदान किया। वहीं अभिभाषक संघ के सचिव पद पर मदन लाल कुशवाह,उपाध्यक्ष पद पर देवेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल गुप्ता,पुस्तकालय अध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी अनिल नामदेव निर्विरोध चुने गए।

खबरें और भी हैं...