पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Bike ridden Youth Dies Due To Vehicle Collision, Driver Escapes From The Spot After Collision

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राम गधौटा-सिलहा के बीच हुई घटना:वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, वाहन चालक टक्कर मारने के बाद मौके से भाग गया

भितरवारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेलगड़ा थाना अंतर्गत रविवार की देर शाम ग्राम गधौटा और सिलाह के बीच बाइक सवार युवक में चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक युवक भागवत कथा के समापन पर आयोजित भंडारे में खाना खाकर लौट रहा था । वहीं चार पहिया वाहन चालक टक्कर मारने के बाद मौके से भाग गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह प्रजापति (30 ) पुत्र चतुरा प्रजापति निवासी वार्ड क्रमांक 9 नहर के पास भितरवार रविवार शाम को ग्राम लोहडी खिरिया में आयोजित श्रीमद् भागवत सप्ताह के भंडारे में शामिल होने के लिए आया था ।

देर शाम वह भंडारा खाकर ताऊ मानसिंह प्रजापति पुत्र सुंदू प्रजापति को अपनी बाइक पर बिठाकर घर लौट रहा था। तभी भितरवार हरसी मुख्य मार्ग पर गधोटा और सिलाह गांव के बीच अज्ञात चार पहिया वाहन के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी ।

इसी दौरान भंडारे में अन्य परिचित वहां से गुजरे तो सड़क पर दोनों घायल पड़े हुए थे । इसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद महेंद्र सिंह की गंभीर हालत होने के चलते डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया, लेकिन ग्वालियर अस्पताल के कैंपस में पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं टक्कर मारने के बाद चार पहिया वाहन का चालक मौके का फायदा उठाकर टक्कर मारने के बाद वहां से भाग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें