पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस पर पलटवार:हमारी प्रत्याशी को आइटम बोलकर कमलनाथ ने महिलाओं का अपमान किया: डॉ. नरोत्तम

डबरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डबरा में संबोधन देते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा।
  • कमलनाथ के बयान के 6 घंटे बाद डबरा में ही गृहमंत्री ने दिया जवाब

कांग्रेस के एक पूर्व मुख्यमंत्री ने पहले अपनी ही पार्टी की महिला नेता को टंच माल बोला था, अब कमलनाथ हमारी पार्टी की महिला नेता को आयटम बताते हैं। यह कमलनाथ और कांग्रेस की सोच है। कमलाथ उद्योगपति हैं और वे शाहरुख और जैकलीन वाली सोच रखकर चलते हैं। यह उनकी पाश्चात्य सोच है। सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी जी से आग्रह है कि ऐसे नेताओं पर कार्रवाई होनी चाहिए। यह बात प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को डबरा की सभा में व्यंग्य करते हुए आयटम शब्द बोला था। उनके इस बयान के पलटवार में डॉ नरोत्तम मिश्रा ने डबरा में पलटवार करते हुए कमलनाथ और कांग्रेस को नारियों का अपमान करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि नवरात्रि में कमलनाथ ने महिलाओं का अपमान किया है, हम नारी का सम्मान करते है उनकी पूजा करते है कभी मां के रूप में तो कभी देवी के रूप में, कमलनाथ आप को डबरा की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें