पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:एसएफ जवान और रिटायर्ड पटवारी की बहू निकली कोरोना संक्रमित, संख्या 75 पर पहुंची

डबरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के लॉकडाउन का असर शहर में नहीं, शाम 7 बजे तक खुलेंगे बाजार

शहर में कोरोना संक्रमित निकलने वालों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को शहर में एक एसएएफ का जवान और एक महिला कोरोना संक्रमित निकली है। इन दोनों को मिलाकर शहर में निकलने वाले संक्रमितों की संख्या 73 से अब 75 पर पहुंच गई है। 
सोमवार को एसएएफ बटालियन के जवानों के साथ ही बल्ला का डेरा पर रहने वाले संक्रमित निकले रिटायर्ड पटवारी के परिजनों सहित 85 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की गई थी। मंगलवार को सभी की रिपोर्ट आ गई, जिसमें से एसएएफ जवान लाखन सिंह और रिटायर्ड पटवारी  की बहू अनीता श्रीवास्तव की जांच कोरोना संक्रमित आई।
डॉक्टर ने ही नहीं पहना था मास्क

भितरवार में नया बस स्टैड पर एक प्राइवेट डाक्टर सात बजे के बाद बिना मास्क पहने उपचार करते मिला, जिस पर 1000 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। साथ ही देशी शराब ठेका एवं अंग्रेजी ठेका पर भी मास्क न पहनेने और सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं करने पर जुर्माना वसूला। इसके साथ ही कलारी पर बाहर रेट लिस्ट नहीं लगी थी, जिसके चलते नायब तहसीलदार ने दोनों कलारी को सुबह नोटिस देने के निर्देश बाबू को दिए। वहीं कलारी के पीछे अवैध रुप से आहता मिला जिसमें टेबल कुर्सी और शराब की खाली बोतल थी, इसके चलते सील किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें