पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिछाेर:वार्ड 12 में नहीं हो सकी पानी की सप्लाई

पिछाेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के वार्ड क्रमांक बारह में एक व्यक्ति द्वारा पानी की सप्लाई लाइन के चेम्बर बॉल्ब में रेत डलवा दी गई, जिसकी वजह से गुरुवार को पूरे वार्ड में पानी की सप्लाई नहीं हो सकी। ऐसे में लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ा और दूर दराज में लगे हैंडपंप पर पानी भरने के लिए जाना पड़ा।

दरअसल नगर परिषद पिछोर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने का कार्य चल रहा है। वार्ड क्रमांक 12 में भी श्रीवास्तव वाली गली में आवास बनाए जाने का काम किया जा रहा है। गुरुवार को पानी की सप्लाई लाइन के पास लगे चेम्बर बॉल्ब के ऊपर रेत डाल दी गई।

जिससे बॉल्ब बंद हो गया और पूरे वार्ड में पानी की सप्लाई नहीं होने से समस्या उत्पन्न हो गई। काफी मात्रा में रेत होने की वजह से वार्ड वासी इसे हटा नहीं सके। मजबूरी में लोगों को पानी भरने के लिए दूर दराज में लगे हैंडपंप पर जाना पड़ा। लोगों ने इसकी शिकायत नगरपरिषद अधिकारियों से भी की, लेकिन इसके बाद भी रेत को हटवाया नहीं गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें