पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड:साड़ी के फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

डबरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौके पर पहुंची फोरेंसिक और पुलिस टीम ने की जांच फिलहाल मर्ग कायम

पिछोर थाना के ग्राम गजापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में संदिग्ध अवस्था में बेरिया के पेड़ से एक महिला का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला है। इस मामले में परिजनों द्वारा गांव के कुछ लोगों पर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मामला संदिग्ध होने के चलते मौके पर पिछोर पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम पहुंच गई और जांच की। पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गजापुर में रहने वाली गीता (36) पत्नी घनश्याम बघेल सोमवार की रात करीब 9 बजे परिजनों के साथ खाना खाकर सो गई थी। सुबह उसके बेटे को उसका शव घर से 200 मीटर दूर बेरिया के पेड पर साड़ी के फंदे से लटका मिला। इसकी सूचना उसने अपने परिजनों को दी। सूचना मिलने और मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस और एसडीओपी उमेश तोमर और फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई जांच के बाद शव को उतारकर पीएम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

बघेल समाज से 2 वर्ष पहले हुआ था विवाद
इस मामले को लेकर मृतक गीता के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। देवर का कहना है कि गजापुर गांव में लगभग 2 वर्ष पूर्व बघेल समाज में विवाद हुआ था, जिसमें मृतक महिला के पति घनश्याम बघेल गंभीर चोटें आई थी, जिसमें दूसरी पार्टी पर मामला दर्ज है, उसमें मुख्य गवाह मृतक महिला गीता बघेल थी। उसका कहना है कि जिन लोगों से झगड़ा हुआ था वह आए दिन धमकी भी देते थे। हालांकि पुलिस पीएम रिपोर्ट की बात कह रही है।

मामला संदिग्ध लग रहा है जांच के बाद होगा खुलासा
गजापुर में एक महिला का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर बेरिया के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटका मिला है। मामला संदिग्ध लग रहा है, फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। - रमेश शाक्य, थाना प्रभारी पिछोर

खबरें और भी हैं...