पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों ने दिया धरना, मांगों के लिए आज सीएम से मिलेंगे

डबरा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम से मिलने पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल का किया गठन

अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर 4 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए कृषि साख सहकारी संस्थाओं के सभी कर्मचारी शनिवार को पीओएस मशीन जमा करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन अधिकारियों द्वारा मशीन को जमा नहीं किया गया, जिसके बाद सभी कर्मचारियों ने फूलबाग पहुंचकर धरना दिया। अब रविवार को मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी मांगों को रखा जाएगा। इसके लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

दरअसल कृषि साख सहकारी संस्थाओं के प्रबंधक और कर्मचारियों द्वारा नियमितीकरण, खाद्यान्न में कटौती बंद करने और समर्थन मूल्य पर खरीदी गई गेहूं का कमीशन दिए जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल की जा रही है।

इसके लिए फूलबाग पर धरना दिया जा रहा है, जोकि शनिवार को भी जारी रहा। इस दौरान कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए मांगों को पूरा करने की बात कही। वहीं दो दिन से पीओएस मशीन जमा नहीं होने पाने के चलते शनिवार को भी कर्मचारी कलेक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन फिर भी मशीन जमा नहीं हो सकी। अपनी मांगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराने के लिए रविवार के उनके शहर में आगमन पर प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुलाकात की जाएगी और उनके समक्ष मांगे रखी जाएंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें