पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:वोल्टेज कम-ज्यादा हाेने से फुंके घरों में उपकरण, लोगों ने रात अंधेरे में काटी

डबराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के वार्ड क्रमांक सात में पानी तक के लिए परेशान हुए लोग

शहर के वार्ड क्रमांक सात में रहने वाले लोगों को पूरी रात अंधेरे में काटना पड़ी, साथ ही अगले दिन पानी तक के लिए परेशान होना पड़ा। वहीं बिजली कंपनी को फुंके हुए ट्रांसफार्मर को बदलने में 24 घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया।

इस दौरान कम-ज्यादा वोल्टेज हाेने के कारण कई घरों में बिजली के उपकरण भी फुंक गए। दरअसल शहर के वार्ड नंबर 7 में लगा ट्रांसफार्मर शुक्रवार को सुबह के समय फुंक गया था। हालांकि इस दौरान कम-ज्यादा वोल्टेज आ रहे थे। इस वजह से कई लोगों के यहां चालू बिजली के उपकरण जैसे टीवी, फ्रिज, बल्व आदि फुंक गए।

इसकी सूचना करने के बाद भी दिनभर फुंका हुआ ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया, जिसके चलते वार्डवासियों को पूरी रात अंधेरे में काटनी पड़ी। वहीं अगले दिन शनिवार को भी बिजली न होने से पानी की सप्लाई प्रभावित हुई और लोगों को पानी भरने के लिए दूर दराज में लगे हैंडपंप पर जाना पड़ा। चौबीस घंटे बाद बिजली कंपनी के कर्मचारी नया ट्रांसफार्मर लेकर आए और उसे रखवाया, तब जाकर बिजली सप्लाई चालू हो सकी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें