पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:पंद्रह युवकों ने दो किशोरों को लाठी से पीटा, केस दर्ज

भितरवार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वार्ड क्रमांक सात सात में मस्जिद के पास मंगलवार को दोपहर के समय पंद्रह से ज्यादा युवकों ने दो किशोरों की लाठियों से मारपीट कर दी, जिससे दोनों को काफी चोटें आई हैं। इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 7 मस्जिद के पास मंगलवार की दोपहर के समय प्रवेंद्र यादव (17) पुत्र विनोद यादव निवासी वार्ड क्रमांक 11 भितरवार अपने दोस्त अभिषेक बघेल पुत्र मायाराम बघेल के साथ उसकी दुकान के बाहर खड़ा था। तभी पवन उर्फ डंफू पाल, उपेंद्र पाल श्यामपुर, राजाराम रावत घाटमपुर, अनूप गुर्जर सहित पंद्रह से ज्यादा लोग आए और गाली गलौज करते हुए लाठी और डंडों से हमला बोल दिया, जिससे फरियादी दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंचने के पहले ही आरोपीगण भाग खड़े हुए। वहीं पीड़ित फरियादियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें