पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:शहर में सेनेट्री व्यापारी सहित चार नए संक्रमित मिले

डबराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमितों की संख्या बढ़ रही, नियमों का पाल नहीं कर रहे लोग, बिना मास्क के निकले 58 लोगाें से 7500 रुपए वसूले

डबरा शहर और अंचल में शुक्रवार को भी कोरोना ब्लास्ट हुआ। एक ही दिन में एक व्यापारी सहित चार लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर में संक्रमितों की संख्या अब 153 पर पहुंच गई है। रोज मिल रहे संक्रमितों के बाद भी लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। लगातार बरती जा रही लापरवाही से सामूहिक संक्रमण का खतरा बना हुआ है। वहीं शुक्रवार को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने डबरा और भितरवार के कोविड सेंटरों का निरीक्षण किया। शहर में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। गुरुवार को निकले आठ मरीजों के बाद शुक्रवार को भी चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें सेनेटरी विक्रेता अशोक जैन पुत्र बाबूलाल जैन, कल्लू पुत्र हरिया वाल्मीकि, नवल कुमार जाटव और सुरेश चंद्र पुत्र छोटेलाल निवासी हनुमान कॉलोनी शामिल हैं। इसके साथ ही शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 153 पहुंच गई है। रोजाना निकल रहे संक्रमितों के बाद भी बाजार में न तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है और न ही लोग मास्क पहन रहे हैं।

मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई करें- कलेक्टर

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने शहर में डबरा थाने के पास बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया। इसके साथ ही टीमें गठित कर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क न पहनने वालों के विरुद्ध चालान की कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने एसडीएम राघवेंद्र पांडेय को कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के साथ-साथ राजस्व प्रकरणों के निराकरणों को तेजी के साथ निराकरण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत झाड़ौली में बनाए जा रहे पंचायत भवन का भी निरीक्षण किया। साथ ही पंचायत भवन की बाउंड्रीवॉल भी बनाने के निर्देश दिए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें