पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:चार पहिया वाहन नेे बाइक में मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत

डबरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्वालियर-झांसी हाईवे पर टेकनपुर के पास हादसा

ग्वालियर-झांसी हाईवे टेकनपुर बाईपास पर श्रीकृष्ट होटल के पास रविवार को सुबह करीब 7 बजे एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक उलछलकर दूर रोड पर जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं वाहन का चालक मौके से भाग गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिर्राज शिवहरे 25 निवासी टेकनपुर रविवार को सुबह के समय अपनी बाइक से जा रहा था।

तभी टेकनपुर बाईपास पर श्रीकृष्ण होटल के पास तेज रफ्तार में आ रहे चार पहिया वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था में ही उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक में टक्कर मारने के बाद वाहन का चालक मौके भाग गया। पुलिस ने मृतक के पिता फरियादी नाथूराम शिवहरे पुत्र खच्चूराम शिवहरे निवासी टेकनपुर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

कल्याणी में पेड़ के नीचे मिला वृद्घ का शव मिला
बिलौआ | आंतरी थाना अंतर्गत कल्याणी गांव में रविवार को सुबह एक वृद्ध का शव मिला है। वृद्ध 4 दिन पहले ही कल्याणी गांव के लोगों ने पेड़ के नीचे लेटा देखा था। कुछ लोगों ने उसे खाना खिलाया। लेकिन रविवार को उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर आंतरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि वृद्घ की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...