पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मायके पक्ष के लोगों ने लगाए प्रताड़ना के आरोप:पति दुकान पर गया, महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर लगाई फांसी, मौत

डबरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गेश कॉलानी में रहने वाली एक 25 वर्षीय महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फंदे से उतारकर मामला दर्ज कर लिया है। महिला के मायके वालों ने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार फूलों की दुकान चलाने वाला राजकुमार रजक अपनी पत्नी देवकी और तीन वर्षीय बेटे के साथ दुर्गेश कॉलोनी में अपने मकान में ऊपर की मंजिल पर रहता है। निजली मंजिल पर उसका बड़ा भाई घनश्याम रहता है। गुरुवार को राजकुमार दुकान पर चला गया। दोपहर करीब 2 बजे उसके बड़े भाई की लड़की राधा ऊपर गई तो देवकी साड़ी के फंदे पर लटकी थी। तब उसने अपने परिजन और राजकुमार को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही राजकुमार और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को उतारकर पीएम के लिए भिजवाया।

घटना के बाद मायके पक्ष से ग्राम भगेह निवासी कन्हैयालाल व परिजन थाने पहुंचे और पति राजकुमार पर देवकी को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया। कन्हैया लाल का कहना था कि उसकी बेटी देवकी ने कई बार पति राजकुमार द्वारा मारपीट किए जाने की बात कही थी। पुलिस द्वारा फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें