पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:झोपड़ी में लगी आग, भूसा निकाल रही महिला की झुलसने से मौत

डबरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम पुट्टी में हुआ शनिवार की दोपहर 2 बजे हुआ हादसा, पुलिय जांच में जुटी

पिछोर के निकटवर्ती ग्राम पुट्टी में एक महिला भुस से भरी मढ़ैया में आग लगने से गंभीर रुप से झुलस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मढैया में आग कैसे लगी इसके बारे में पता नहीं चल सका है। फिलहाल इस मामले को संदेहस्पद मानते हुए पुलिस द्वारा जांच किए जाने की बात कही जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पुट्टी में रहने वाले प्रकाश बघेल शनिवार की दोपहर अपने खेत में धान रोपने गए थे। घर में उनकी पत्नी ललिता बघेल (26) अकेली थी। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजे वह अपने घर से दूर बनी मढैया में पशुओं को चारा खिलाने के लिए भुस लेने के लिए गई थी। बताया जाता है कि तभी मढ़ैया में आग लग गई और वह महिला वहां पर आग में गंभीर रुप से झुलस गई।

आग लगने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों ने जब तक महिला को निकाला तब तक गंभीर रूप से जलने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को डबरा पीएम हाउस लेकर आई। फिलहाल आग लगने का कारण समझ नहीं आया है,पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है

ग्राम पुट्टी में एक महिला की आग में जलने से मौत हो गई है। महिला के जेठ के अनुसार वह मढैया में भुस लेने गई थी तभी आग लग गई। इस मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। - दिलीप समाधिया, थाना प्रभारी, पिछोर थाना

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें