पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रभारी मंत्री सिलावट का किया कई जगह स्वागत:मैं तुलसी, आपके आंगन में: सिलावट

डबरा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट का सम्मान करते हुए भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट का सम्मान करते हुए भाजपा कार्यकर्ता।

मैं कार्यकर्ता की आवाज बनने के लिए ग्वालियर की धरा पर आया हूं। सब कार्यकर्ताओं के दम पर ही ग्वालियर में विकास के आयाम को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। यह बात बुधवार को जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कही। उन्होंने कहा मेरे लिए ग्वालियर इसलिए महत्वपूर्ण है, कि यहां से स्वर्गीय माधवराव सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर जैसे नेता इस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं।

प्रभारी मंत्री सिलावट ने भावुक होकर कहा,मैं तुलसी हूं और आपके आंगन में आया हूं, और आपको अपने इस तुलसी को अपनाना है। मैं वचन देता हूं कि मुझे जो जवाबदारी ग्वालियर के लिए मिली है, मैं पूरी ताकत से काम करने का प्रयास करूंगा।

जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट बुधवार को अंचल में थे। अंचल में मोहना, घाटीगांव, बरई, आरोन, पाटई मार्ग पर कायर्कताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। इस दौरान जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि तुलसी सिलावट सहज, सरल, मिलनसार व्यक्ति हैं। मैं आप सबसे यह दावे के साथ कह सकता हूं कि अब हमारा कार्यकर्ता अपने कामों को लेकर निराश नहीं होगा। उनके काम शीघ्र होंगे। इस दौरान मोहन सिंह राठौर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कप्तान सिंह सहसारी, विपिन आनंद, दामोदर गुप्ता, दीपक माहौर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...