पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:कोई भी व्यक्ति परेशान करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें: पूनम

डबरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोचिंगों पर बेटी सुरक्षा के लिए चलाया जागरूकता अभियान

रास्ते में या कोचिंग पर कोई भी परेशान करता है और गलत व्यवहार करता है तो न तो डरें और न ही घबराएं, तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें, जिससे उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जा सके। पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है और अपना मित्र ही समझें।

यह बात शनिवार को जागरुकता कार्यक्रम के दौरान ऊर्जा डेस्क प्रभारी पूनम कटारे ने कही। बेटी सुरक्षा समिति के तत्वाधान में कोचिंग सेंटरों पर महिला सशक्तिकरण एवं जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में ऊर्जा डेस्क प्रभारी पूनम कटारे, उप निरीक्षक बीएल यादव, सहायक उप निरीक्षक अतुल सिंह चौहान एवं बेटी सुरक्षा समिति संचालक योगेंद्र यादव आदि मौजूद रहे। इस दौरान डेस्क प्रभारी ने सभी छात्राओं को बताया क वह सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, व्हाट्सएप ट्विटर पर अनजान व्यक्ति से न ही बात करें और न ही दोस्त बनाएं। उन्होंने सभी छात्राओं को पुलिस हेल्प डेस्क के बारे में जागरूक किया और पुलिस हेल्प के लिए टोल फ्री नंबर की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें