लोगों ने की मारपीट:लुहारी में विधायक लाखन सिंह का विराेध ग्रामीण बाेले- चुनाव के बाद अब आए हो

भितरवार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार को ग्राम लुहारी पहुंचे कांग्रेस विधायक लाखनसिंह यादव को लोगों ने घेर लिया और विरोध करने लगे। - Dainik Bhaskar
शनिवार को ग्राम लुहारी पहुंचे कांग्रेस विधायक लाखनसिंह यादव को लोगों ने घेर लिया और विरोध करने लगे।
  • गजापुर में सर्वे करने पहुंचे पटवारी के साथ सरपंच और गांव के लोगों ने की मारपीट

डबरा-भितरवार नदी का पानी उतरने के बाद बाढ़ प्रभावित गांवों में जनप्रतिनिधियों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। भितरवार विधायक लाखन सिंह यादव शनिवार काे लुहारी गांव में पहुंचे तो यहां पर उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि चुनाव के बाद अब शक्ल दिखाने आए हाे। अब यहां क्या लेने आए हो।

हालांकि बाद में गांव के अन्य लोगों ने विरोध कर रहे लोगों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ। बाद में विधायक ने गांव में भ्रमण किया और लोगों को हर संभव सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया। वहीं सांसद विवेक नारायण शेजवलकर भी भितरवार के बाढ़ प्रभावित कई गांवों में पहुंचे और लोगों से बातचीत की। डेम से पानी छोड़े जाने के चलते फिर से बढ़ रहा नदियों में जलस्तरःमड़ीखेड़ा और हरसी डेम से शुक्रवार रात से ही लगातार पानी छोड़ा जा रहा है। जिसकी वजह से सिंध नदी और पार्वती नदी में जलस्तर बढ़ता जा रहा है। हरसी डेम का वेस्ट वियर से अभी भी डेढ़ फीट ऊपर पानी बह रहा है। ऐसे में नदी किनारे के सभी गांव में फिर से अलर्ट जारी किया गया है।

साथ ही ग्रामीणों से फिलहाल सुरक्षित स्थानों पर ही रहने की अपील की गई है। वहीं भितरवार के सांसन, वार्ड क्रमांक पांच, वार्ड क्रमांक 13, सिल्हा और बसई में अभी भी पानी भरा हुआ है। जिसकी वजह से ग्रामीण गांव के बाहर ही पॉलीथिन का टेंट लगाकर रह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...