पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीबीएमओ पर छेड़छाड़ का केस दर्ज:जांच समिति ने सीएमएचओ को सौंपी रिपोर्ट, सीबीएमओ बोले- झूठा दर्ज कराया केस

डबरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला सीबीएमओ पर दर्ज छेड़छाड़ के केस का

सिविल अस्पताल में पदस्थ स्त्री एवं प्रसूती रोग विशेषज्ञ द्वारा सीबीएमओ पर गत दिवस मामला दर्ज कराए जाने के बाद जांच के लिए आई महिला उत्पीड़न रोकथाम की टीम द्वारा शनिवार को जांच रिपोर्ट सीएमएचओ को सौंप दी गई है। सीएमएचओ का कहना है कि रिपोर्ट की स्टडी करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीबीएमओ का कहना है कि उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसकी सूचना पहले ही आवेदन देकर कर दी थी।

गौरतलब है कि सिविल अस्पताल में पदस्थ स्त्री एवं प्रसूती रोग विशेषज्ञ द्वारा सीएमएचओ कार्यालय व पुलिस थाने में आवेदन देकर सीबीएमओ डॉ. सुरेंद्र सिंह सोलंकी द्वारा प्रताडि़त व छेड़छाड़ किए जाने को लेकर आवेदन दिया था, जिसके चलते गत दिवस सीएमएचओ कार्यालय से आई महिला उत्पीड़न रोकथाम समिति की टीम ने अस्पताल में आकर जांच की थी।

वहीं पुलिस ने भी डॉ. सोलंकी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया था। शनिवार को जांच टीम ने सीएमएचओ डॉ. मनीष शर्मा को जांच रिपोर्ट सौंप दी।

डॉ. शर्मा का कहना है कि अभी जांच रिपोर्ट की स्टडी कर रहे हैं, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीबीएमओ डॉ. सोलंकी का कहा कहना है कि महिला डॉक्टर द्वारा उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया गया है। जबकि महिला डॉक्टर खुद उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रही थी। इसके अलावा मरीजों के प्रति भी उनका रवैया ठीक नहीं है।

पहले भी इस बारे में कई बार सीएमएचओ को पत्र लिखकर अवगत कराया था। साथ ही कार्य में लापरवाही और ओपीडी समय में प्राइवेट प्रेक्टिस करने के चलते कई बार कारण बताओ नोटिस जारी किए गए। अस्पताल का प्रभारी होने के चलते व्यवस्थाएं बनाना जरूरी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें