जौरासी घाटी में हुआ हादसा:लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, पति के साथ ग्वालियर से दतिया लौट रही महिला की मौत

डबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्वालियर-झांसी हाईवे पर जौरासी घाटी में हुआ हादसा

ग्वालियर-झांसी हाईवे जौरासी घाटी पर एक बाइक में एक लोडिंग वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार महिला नीचे गिर गई और सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गई। सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा मंगलार की दोपहर करीब 3:30 बजे हुआ। बिलौआ पुलिस ने लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दतिया निवासी शाकिर खान अपनी 26 वर्षीय पत्नी रुबीना खान के साथ किसी बीमार रिश्तेदार को देखने ग्वालियर गए हुए थे। वह उन्हें देखकर अपनी बाइक से वापस दतिया लौट रहे थे, कि तभी जौरासी घाटी पर एक अनियंत्रित लोडिंग वाहन ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी,जिससे वह दोनों नीचे गिरकर घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची एंबुलेंस दोनों घायलों को लेकर ग्वालियर अस्पताल पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने रुबीना को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक ने मारी वृद्ध में टक्कर घायल

पिछोर थाना क्षेत्र के जनकपुर की पुलिया के पास एक बाइक ने चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पैदल जा रहे एक वृद्ध में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वृद्ध गिर पड़े और गंभीर रुप से घायल हो गया। प्राप्त जानकार के अनुसार 75 वर्षीय गंगाराम शर्मा गांव के बाहर रोड पर जा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित बाइक ने उनमें टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए।

खबरें और भी हैं...