पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सप्लाई के समय मेन लाइन फूटी,घरों में नहीं पहुंचा पानी

भितरवार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में शनिवार को वार्ड क्रमांक पांच सांसन में सुबह सप्लाई के दौरान पानी की टंकी के पास ही मेन पाइप लाइन फूट गई। जिसकी वजह से हजारों लीटर पानी तो बह ही गया, वहीं लोगों के घरों में भी कम दवाब से पानी पहुंचा। इसके अलावा कई घरों में तो पानी पहुंचा ही नहीं, जिसकी वजह से वार्डवासियों को पानी के लिए परेशान होना पड़ा। वहीं जानकारी मिलने के बाद भी नगरपरिषद अधिकारियों द्वारा इसकी मरम्मत नहींं कराई गई है।

दरअसल शहर में जलावर्धन योजना के तहत डाली गई पाइप लाइन आए दिन जगह-जगह फूट रही है। ऐसे में लोगों को कई बार पानी नहीं मिल पाता है। शनिवार को भी वार्ड क्रमांक पांच सांसन में स्थित पानी की टंकी से सप्लाई की जा रही थी। इसी दोरान टंकी के पास पाइप लाइन अचानक फूट गई,जिससे काफी मात्रा में पानी बहने लगा । मेन लाइन के फूटने से घरों में भी कम दवाब से पानी पहुंचा,इसके अलावा कई घरों में तो पानी पहुंचा ही नहीं। ऐसे में लोग परेशान होते रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें