पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:युवती से लूटा था मोबाइल पांच माह बाद पकड़ा इनामी

आंतरीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपी।
  • मुखबिर की सूचना पर पकड़ा पांच हजार का इनामी
Advertisement
Advertisement

पांच माह पहले एक युवती के साथ मोबाइल फोन लूट की वारदात करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया है। आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। जानकारी के 28 फरवरी को डीडीनगर में रहने वाली युवती कोमलता लोधी अपने दोस्तों के साथ शीतला माता मंदिर के टावर के पास बैठे हुए थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने कोमलता से उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। जिनमें से कोमलता ने आरोपियों में से एक युवक कृष्णा गुर्जर को पहचान लिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया था।

विवेचना में पुलिस को पता चला कि इस वारदात में नेतराम गुजर्र निवासी ग्राम सांतऊ भी शामिल था। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आ रहा था। शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी शिवपुरी लिंक रोड पर घूमता देखा गया है। जिसके चलते आंतरी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement