जीप-बोलेरो में भिड़ंत:एक की मौके पर मौत, आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर रूप से घायल

डबरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर चीनोर मार्ग पर स्थित प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर चौराहे पर बोलेरो और जीप में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप में सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो और जीप में सवार आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गंभीर चोटें आई है जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए ग्वालियर ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा मुंबई रोड स्थित घाटीगांव निवासी गोपाल राठौर अपने परिवार के साथ बेहट से घाटीगांव जा रहे थे। शीतला माता घाटी को पार करते ही चीनोर की तरफ बने प्रवेश द्वार के सामने ग्वालियर की ओर आ रही तेज गति की बोलेरो गाड़ी सामने से आ रही गाड़ी से जा भिड़ी। हादसा इतना भयावह था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसी का फायदा उठाकर बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। जीप में बैठे गोपाल राठौर के चाचा अरविंद राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी पूनम राठौर और आरती राठौर सहित परिजनों को गंभीर चोटें आई हैं। लोगों ने आतरी थाने को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम व घायलों को ग्वालियर भर्ती कराया।

आंतरी थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि आज शाम 4 बजे के करीब शीतला माता चौराहे पर जीप और बोलेरो में टक्कर हो गई थी। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए वही एक व्यक्ति की मौत हो गई। बोलेरो को मालिक गाड़ी और घायल परिजनों को लेकर मौके से फरार हो गया है। बोलेरो मालिक का नाम वीरेंद्र नामदेव है। वही गाड़ी में उनके परिवार के परमाल नामदेव, रेखा नामदेव थे। ये थाना कोलारस के सेमई के रहने वाले हैं। गोपाल राठौर के आवेदन पर वीरेंद्र नामदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...