पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आबकारी विभाग का छापा:कंजर डेरों से एक हजार लीटर कच्ची शराब जब्त

डबराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमीन के अंदर ड्रमों में रखी कच्ची शराब आबकारी अमलने ने की जब्त।
  • अवैध शराब बनाने वालों पर पुलिस की कार्रवाई

अवैध रूप से शराब बनाकर विक्रय करने की आए दिन मिल रही शिकायतों को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने बुधवार को गोहिंदा चक कंजर के डेरा पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक हजार लीटर से अधिक कच्ची शराब जब्त की।

जानकारी के अनुसार विभिन्न गांवों में अवैध रूप से शराब बनाकर विक्रय करने की मिल रही शिकायतों को देखते हुए इन दिनों आबकारी एवं पुलिस विभाग द्वारा शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाही की जा रहीं है। जिसके क्रम में बुधबार को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी केपी यादव के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने नगर के नजदीक गोहिंदा चक कंजर का डेरा पर शासकीय माध्यमिक विद्यालय के पीछे छापामार कार्रवाही की, जहां उन्हें भट्टियों में शराब बनते मिली।

भट्टियों को नष्ट कर पुलिस ने एक हजार लीटर से अधिक कच्ची शराब जब्त की है। जिसकी कीमत पुलिस द्वारा ढाई लाख रुपये बताई गई है। कार्रवाही के दौरान सब इंस्पेक्टर दशरथ सिंह सिकरवार,जीपी रेपुरिया, महेश मौर्य आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें