पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेन की चपेट में आने से मौत:ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे कर्मचारी व शिक्षक की मौत

डबरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में मंगलवार-बुधवार की रात में अलग-अलग जगह ट्रेन की चपेट में आए दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक रेलवे कर्मचारी था और दूसरा सरकारी शिक्षक। दोनों के शव की बुधवार को सुबह शिनाख्त के बाद पीएम कराने के बाद जीआरपी ने परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार रेलवे कर्मचारी नंदकिशोर रायकवार स्टेशन के पास ही सरकारी क्वार्टर में रहता था। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे ओवर ब्रिज के पास पटरियों को पार करते समय वह श्रीधाम एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं शहर के ठाकुर बाबा रोड पर रहने वाले भितरवार के बनियातोर के शिक्षक सौरभ जैन 36 ठाकुर बाबा रेलवे गेट के पास रात करीब दो बजे पटरियां पार कर रहे थे, तभी वह अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार को दोनों की शव की परिजनों द्वारा शिनाख्त की गई इसके बाद पीएम के बाद शव परिजनों को दे दिए गए। जीआरपी ने मर्ग कायम कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser