वारदात / शादी में गए थे परिजन, सूने घर का ताला तोड़कर चोर ले गए जेवरात और नगदी

X

  • श्यामविहार कॉलोनी में चोरों ने की वारदात, करीब एक लाख का सामान किया पार

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

डबरा. शहर की श्याम बिहार कॉलोनी में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात चोरों ने एक घर में धावा बोल दिया। मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर व नगदी चोरी कर ले गए।
जिस समय चोरों ने वारदात की उस समय परिवार के लोग शहर में ही रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। सुबह परिजन जब लौटकर आए तो सामान बिखरा पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लेकिन चोरों का सुराग नहीं  मिल सका। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर की श्याम बिहार कॉलोनी में रहने वाले हरवेंद्र खरे की रिश्तेदारी में शादी थी इसलिए वह और उनका पूरा परिवार शादी में शामिल होने गया था। इसी का फायदा उठाकर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात अज्ञात चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इसके बाद चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें रखे जेवर व नगदी चोरी कर ले गए। परिवार के लोग जब सुबह घर लौटकर आए तो गेट का ताला टूटा था और अंदर कमरों में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका। मकान मालिक हरवेंद्र के अनुसार चोर एक सोने की चेन, अंगूठी, मंगलसूत्र, चांदी की पायल व पांच हजार नगद सहित करीब एक लाख से अधिक का सामान ले गए। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना