पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:बदमाश पकड़ने पहुंची पुलिस तो सिपाही बोला- यह मेरा आदमी है...

डबरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी बदमाश मौका पाकर फरार, देहात थाने का सिपाही लाइन अटैच

हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक तीन हजार के ईनामी आरोपी को पकड़ने गई सिटी पुलिस से देहात थाने के आरक्षक ने पकड़ने से मना कर दिया। सिटी पुलिस और देहात पुलिस के इस विवाद का फायदा उठाकर आरोपी मौके से भाग गया। एसपी ने इस मामले में देहात थाने के आरक्षक को लाइन अटैच कर एसडीओपी को तीन दिन में इस मामले की जांच करने के लिए कहा गया है।

जानकारी के अनुसार गंभीर जाटव पर हत्या के प्रयास के मामला दर्ज है, पुलिस ने उस पर तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है। डबरा सिटी पुलिस को 26 जुलाई की रात सूचना मिली कि आरोपी लक्ष्मणपुरा में हैं, जिसके चलते सिटी थाने के एसआई संजू यादव पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे तो गंभीर अपने तीन-चार साथियों के साथ वहां पर खडा़ हुआ था। इससे पहले की टीम गंभीर को पकड़ पाती देहात थाने का आरक्षक अंकुश पाठक वहां पहुंच गया और एसआई संजू यादव और पुलिस टीम को गंभीरा को पकड़ने से रोकने की कहने लगा और टीम के साथ अभद्रता कर दी।

वहीं मौके और अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी गंभीर अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया। इस मामले की शिकायत एसआई संजू यादव ने सिटी थाना प्रभारी से की। सिटी थाना प्रभारी के प्रतिवेदन पर एसपी द्वारा आरक्षक अंकुश पाठक को लाइन अटैच कर दिया गया है। इसके साथ डबरा एसडीओपी को इस मामले की जांच तीन दिन में करने के आदेश दिए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें