पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकान संचालकों पर जुर्माना:बिना मास्क लगाए बैठा था दुकानदार, दुकान सील

डबरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर दुकान संचालकों पर जुर्माना

ओवर ब्रिज के नीचे एक साड़ी की दुकान में दुकानदार मास्क नहीं पहने हुए था, साथ ही दुकान में बैठे अन्य ग्राहक एवं भी मास्क नहीं लगाए हुए थे। सोशल डिस्टेस का पालन भी नहीं कर रहे थे। जब एसडीएम ने उनसे जुर्माना देने के लिए कहा तो दुकान संचालक जुर्माना न देते हुए बहस करने लगा। जिसके चलते एसडीएम ने उनकी दुकान को सील्ड कर दिया।

इसके साथ ही गाइड लाइन का पालन न करने पर एक मोबाइल और एक प्रोवीजन की दुकान को भी सील्ड कर दिया। निरतंर बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया। गुरुवार को कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वाले एवं मास्क न पहने वालों से सख्ती कर जुर्माना वसूले जाने की कार्रवाई की गई। एसडीएम प्रदीप कुमार शर्मा, तहसीलदार रामनिवास सिकरवार, प्रशासन और पुलिस टीम के साथ सुभाषगंज क्षेत्र में बालाजी कॉम्प्लेक्स, ओवर ब्रिज के नीचे, पुराना गाडी अड्डा रोड एवं अन्य क्षेत्रों में पहुंचे और मास्क न लगाने वालों से जुर्माना वसूले जाने की कार्रवाई की गई।

तीन दुकानों को सील्ड करने के साथ ही करीब 50 दुकानदार और करीब 100 दो पहिया वाहन चालक और अन्य मास्क न पहनने वालों से जुर्माना वसूला गया। उधर कोरोना वैक्सीन को लेकर लोग जागरुक हों इसके लिए अब एसडीएम द्वारा सामाजिक संगठनों से मिलकर शिविर लगवाकर वैक्सीन लगाई जा रही है। गुरुवार को एसडीएम प्रदीप कुमार शर्मा ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में केंद्रों पर जाकर लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाए जाने के लिए जागरूक किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें