पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:खेत से लूसन काटने पर हुआ था विवाद इसलिए की थी हत्या, आरोपी पकड़ा

डबराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर से आठ किलोमीटर दूर गेढ़ोलकला में रविवार को शाम करीब साढ़े छह बजे खेत पर वृद्घ के सिर को पत्थरों से कुचलकर हत्याकरने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है । आरोपी ने पुलिस को बताया कि वृद्ध के खेत से लूसन काटने को लेकर उसका विवाद हो गया था, उसी विवाद के चलते गुस्से में उसने हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है ।

शहर में रहने वाले रामसेवक साहू पुत्र जोधाराम साहू रविवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे डबरा स्थित अपने मकान से गेढ़ोलकला गांव में अपने घर गए थे । इसके बाद शाम करीब साढ़े छह बजे वह साइकिल से गांव के बाहर खेतों पर फसल देखने के लिए चले गए । जहां पर शराब पी रहे गांव के ही शिवचरन बाढ़ई से उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया । जिसके चलते शिवचरण ने पत्थरों से सिर कुचलकर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गया । वृद्ध की चीखें सुनकर आसपास खेतों में मौजूद लोग पहुंचे तो वृद्ध का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विनायक शुक्ला मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की । इस दौरान पास ही शराब के क्वाटर मिले तथा वृद्ध की साइकिल भी मिली थी । हत्या में आरोपी का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने रात में ही गांव से आरोपी शिवचरण को पकड़ लिया था । पूछताछ में शिवचरण ने बताया कि उसने मृतक के खेत को ठेके पर लेकर लूसन किया था । उस लूसन को उसने बेच दिया और जरूरत पड़ने पर कुछ लूसन वह मृतक के खेत से काटकर ले जाता था । इसी बात को लेकर रविवार को उसका विवाद हुआ तो मृतक ने उसे पत्थर फेंक कर मारा । जिसके चलते नशे में होने के कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या कर दी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें