पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऑनलाइन आयोजित की गई परिवार मिलन बैठक:समय कठिन है लेकिन कलाकारों को आगे बढ़कर इसे अपने अनुकूल बनाना है: पद्मश्री बाबा योगेंद्र

डबरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के कारण अभी काफी कठिन समय चल रहा है। सबसे ज्यादा इसका असर कलाकारों को पड़ा है। कलाकार न किसी से मदद मांग पा रहा है और न ही अपना स्वाभिमान खो रहा है। लेकिन इस कठिन परिस्थितियो में कलाकार और संस्कार भारती के परिवार के सदस्यों को उनके अनुकूल परिस्थितियों को बदलकर आगे बढ़ना है। यह बात पद्म श्री एवं संस्कार भारती के अखिल भारतीय संरक्षक बाबा योगेंद्र ने कही। रविवार की शाम संस्कार भारती द्वारा मध्यक्षेत्र के चारों प्रांतों के लिए कोरोना संक्रमण से पीड़ित कलाकारों और उनके परिवारों की कुशल क्षेम पूछने के लिए परिवार मिलन बैठक आयोजित की।

जिसमें पद्मश्री बाबा योगेंद्र ने कलाकारों को परिस्थितियों को अपने अनुकूल बनाने की दिशा में बदलने के लिए कहा। वहीं मध्य भारत के प्रांत के प्रांतीय अध्यक्ष और फिल्मस्टार राजीव वर्मा ने कहा कि कोरोना काल में नकारात्मक बातें सोशाल मीडिया में ज्यादा आई हैं,जिसने लोगों को मनोबल को तोड़ने का काम किया है। इसलिए नकारात्मक बातों को मन से हटाकर सकारत्मकता की तरफ बढ़े।

वहीं अखिल भारतीय संगठन मंत्री अभिजीत गोखले ने कहा कि कोरोना काल में प्रभावित हुए कलाकारों की मदद के लिए संस्कार भारती के सदस्य समाज से आर्थिक और अन्य तरीकों से मदद करें। इस दौरान क्षेत्र प्रमुख श्रीपाद जोशी, प्रांतीय मंत्री संगठन अनीता करकरे, महामंत्री दिनेश दुबे, सहमंत्री मोतीलाल कुशवाह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...