पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

डबरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोढी़ माता पूजने जा रहा था परिवार, मंडी गेट के पास हुआ हादसा

भितरवार रोड पर मंडी गेट के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर बैठी एक महिला दो युवक और महिला का मासूम बेटा नीचे गिर गया। इस हादसे में महिला के ऊपर ट्रक का पहिया निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों युवक घायल हो गए। वहीं मासूम बेटा बाल-बाल बच गया। हादसा शनिवार की दोपहर 12 बजे हुआ। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेंवढ़ा के ग्राम बेरछा का पुरा निवासी नरेश केवट (32) अपने चाचा मुलुआ (52) बहिन केशकली और 3 साल के मासूम भांजे के साथ अपने गांव से लोढ़ी माता पर पूजा करने जा रहे थे। वह भितरवार रोड पर मंडी गेट के पास ही पहुंचे थे कि ट्रक क्रमांक एमपी-07-3971 ने उसमें टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से बाइक पर सभी लोग बाइक सहित नीचे गिर गए नीचे गिरते ही केशकली के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया, वहीं नरेश और मुलुआ भी ट्रक के नीचे घुस गए। इस हादसे में केशकली की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ ही दूरी पर खड़ी डायल 100 वाहन पहुंचा और जिसके जवानों ने मृतक और घायलों को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं इस हादसे में केशकली का तीन वर्षीय बेटा बाल-बाल बच गया। मां की मौत से बेखबर मासूम अस्पताल में खेलता रहाः केशकली अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ मायके में ही रह थी। हादसे के बाद मासूम बेटे का उसकी मां के सिर से साया उठ गया। लेकिन अपनी मां की मौत से बेखबर मासूम अपने अस्पताल परिसर में ही मामा के इलाज केे दौरान खेलता रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें