राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा:बुलेरो गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, आगे का हिस्सा पूरी तरह अंदर घुसा, दो युवकों की मौके पर हुई मौत

डबरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें बुलेरो गाड़ी सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर भेज गया है। घटना दिन में करीब 11 बजे के आसपास की है।

नेशनल हाईवे 44 पर स्थित सिमरिया टेकरी के पास अररु तिराहे पर झांसी से ग्वालियर जा रहे कार चालकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह अंदर घुस गया। कार में आगे बैठे दोनों चालाक और सवार उसी में फस कर रह गए।

सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने डायल हंड्रेड को फोन किया। जिस पर 15 मिनिट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। राहगीरों की मदद से डायल हंड्रेड पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला। बुलेरो कार की पिछली सीटों पर बैठे दो अन्य युवकों को भी गंभीर चोट आई है और वह बेहोश है।

अनुविभागीय अधिकारी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि सिमरिया टेकरी के पास रुद्राय पर झांसी से ग्वालियर जा रही बुलेरो गाड़ी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसमें बैठे 4 लोगों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया है। मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल डबरा में रखवा दिया है। गाड़ी के नंबर से मृतकों के परिवार वालों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...