पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:पुतला जलाने पर कोविड के नियमों का किया उल्लंघन नवनिर्वाचित विधायक राजे सहित 20 पर केस दर्ज

डबरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को सिटी थाने के सामने जलाया था पुतला

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला जलाने पर सिटी थाने में स्थानीय विधायक सुरेश राजे, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित 20 लोगों पर कोविड के निमयों का उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब कि कांग्रेस नेता अशोक सिंह के रिश्तेदार के ग्वालियर मैरिज गार्डन पर की गई कारर्वाई के विरोध में विधायक सुरेश राजे एवं अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को अग्रसेन चौराहे पर सिंधिया का पुतला दहन किया था।

इस मामले में पटवारी सुंदर सिंह राणा की शिकायत पर सिटी पुलिस थाने में मास्क न पहनने, भीड़ एकत्रित कर सोशल डिस्टेंस का पालन न कर कोविड के नियमों को उल्लंघन किए जाने पर विधायक सुरेश राजे, कार्यकारी अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी, अनिल परसोलवाल, नगर अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा, सुनील चतुर्वेंदी, केदार रावत और अन्य 14 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में विधायक सुरेश राजे का कहना है कि कार्रवाई हार की बौखलाहट के कारण भाजपा नेताओं के इशारे पर की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें