पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन व पौधारोपण को लेकर परिषद की बैठक आयोजित:पौधा लगाने के बाद फोटो एप पर डालें: सिंह

सेंवढ़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद सीएमओ विजय बहादुर सिंह ने पौधरोपण व वैक्सीनेशन को लेकर समस्त वार्ड प्रभारियों की एक बैठक परिषद के सभागार में ली। बैठक में चर्चा की गई कि नगर में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन कैसे हो। उन्होंने वार्ड प्रभारियों को निर्देशित किया कि वह नगर के लोगों के बीच जाकर उन्हें समझाएं कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।

इसका कोई भी साईड इफेक्ट नही है। जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई ऐसे लोगों को आप लोग वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र उपाय वैक्सीन ही है। इसके साथ ही अंकुर अभियान के तहत वायुदूत के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर पौधारोपण को बढ़ावा देने के लिए कहा गया। साथ ही नागरिकों को पौधे लगाने के लिए प्रेरित करें, कि सभी लोग अधिक से अधिक पौधारोपण करें। पौधरोपण करते वक्त वायु दूत एप डाउन लोड कर उस पर रजिस्ट्रेशन करें। जिसके बाद पौधे का फोटो अपलोड करें। जिससे पौधे की निगरानी की जा सके।

बैठक के दौरान सीएमओ विजय बहादुर सिंह, स्वच्छता निरीक्षक गौरव सेन, सीओ मनीष अग्रवाल, वार्ड प्रभारी अनिल दिनकर, अनुराग खेमरिया, लक्ष्मीनारायण शर्मा, अखिलेश अहिरवार, अमित पांचाल, अमित श्रीवास्तव, माधुरी कुशवाहा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...