पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:किसान संघ का आंदोलन 7 को, सौंपा ज्ञापन

सेंवढ़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान संघ 7 अगस्त से किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन किया जाएगा। इसको लेकर शुक्रवार को संगठन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के नाम तहसीलदार साहिर खान को ज्ञापन साैंपा। ज्ञापन में बिजली, बैंक एवं राजस्व महकमे की शिकायतो के निराकरण की मांग की गई।

ज्ञापन की एक प्रति बिजली कंपनी के डीई उमेश शर्मा को भी दी, जिसमें बताया कि बिजली कंपनी द्वारा कम वॉल्टेज की सप्लाई दी जा रही है। वहीं 10 घंटे थ्री फेस बिजली देने का दावा भी गलत है। जबकि धान की फसल सूखने के कगार पर है। ज्ञापन में केसीसी के दौरान सभी बैंक के नोड्यूज बनवाने और उसके एवज में बैंक द्वारा शुल्क वसूलने का भी विरोध किया गया।

ऋण पुस्तिकाओं के लिए पटवारी द्वारा परेशान करने पर भी आक्रोश व्यक्त करते हुए गांव में शिविर लगा कर पुस्तिका वितरण की मांग की गई। इसके अलावा सहकारी बैंक से शून्य प्रतिशत ब्याज दर पर खाद उपलब्ध करवाने की भी मांग की गई। इस अवसर पर किसान संघ जिला अध्यक्ष गंभीर सिंह चौहान, तहसील अध्यक्ष महेंद्र सिंह जादौन, शिवनारायण, शिवराज सिंह चौहान, जनकसिंह यादव, रणवीर सिंह तौमर, एवरन चौहान, कायम सिंह, शिवराज, शिवनारायण, लाखन सिंह कुमेर सिंह, कप्तान सिंह एवं राकेश सिंह आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें