पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:इंदरगढ़ पुलिस ने पकड़ा पांच हजार का इनामी; सेंथरी से गिरफ्तार किया

इंदरगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदरगढ़ पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर चल रहे अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और बलवा की धाराओं में दो साल से फरार पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इंदरगढ़ टीआई वायएस तोमर ने बताया कि आठ नवंबर 2019 को फरियादी शंकर सिंह पुत्र भगवान सिंह गुर्जर निवासी भर्रोली ने अपने लड़के संदीप गुर्जर की हत्या, लूट समेत अन्य धाराओं के तहत पर प्रकरण दर्ज कराया था। जिसमें से 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका था।

जबकि आरोपी मानवेंद्र पुत्र बृजेंद्र सिंह गुर्जर निवासी परसोंदागूजर फरार था। आरोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम घोषित था। गुरुवार को आरोपी को ग्राम सेंथरी से गिरफ्तार किया। आरोपी को पकड़ने में एसआई विजय शिवहरे, अमित ओसारे, कामेश गौतम, बृजराज सिंह व अन्य कर्मचारी भी शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें