पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत निवारण शिविर:मीटर चालू, फिर भी रीडिंग के हिसाब से नहीं मिल रहा बिल

इंदरगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली कंपनी ने बुधवार को शिकायत निवारण शिविर का किया आयोजन

बिजली कंपनी इंदरगढ़ के अंतर्गत इंदरगढ़ में विद्युत वितरण केंद्र पर बुधवार को शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बिजली उपभोक्ताओं ने पहुंचकर अपनी समस्याएं बताई। शिविर में मौजूद विद्युत मंडल के सहायक यंत्री ने उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया।

शिविर में मीटर चालू होने के बाद भी अंाकलित खपत के बिल आना, लॉक डाउन के दौरान अधिक रीडिंग आना, राशि जमा करने के बाद भी बिल में राशि समायोजित न होना, अधिक आंकलित खपत देना इत्यादि समस्यात्मक आवेदन आए। जिनका सहायक यंत्री ब्रजेंद्र कुमार ने निराकरण किया। हालांकि कुछ आवेदनों को जांच के लिए पेडिंग में रखा गया है, जिनका निराकरण जांच के बाद किया जाएगा। विद्युत विभाग के सहायक यंत्री बृजेंद्र कुमार ने बताया है कि 8 जुलाई को इंदरगढ़ प्रथम एवं इंदरगढ़ द्वितीय विद्युत केंद्र पर समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें अधिक से अधिक लोग पहुंचकर अपनी समस्याएं बताएं और निराकरण कराएं।

चोरी से लाइट जलाते मिले, प्रकरण दर्ज

शिविर के बाद शाम पांच बजे बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा दाल मील रोड पर जांच की एवं चोरी से लाइट जलाने वाले लोगों के कनेक्शन काटे। यहां करीब दस लोगों के प्रकरण बनाए गए। उन्होंने सभी व्यक्ति कनेक्शन लेकर ईमानदारी से बिजली का उपयोग करें। एवं बिजली बिलों का समय पर भुगतान करें। जिससे इस तरह की परेशानी से बच सकें। इस दौरान सहायक यंत्री बृजेंद्र कुमार, रोहित दुबे, सुनील रजक, सत्येंद्र पाल, सुरेंद्र मांजी, दीपक दांतरे, अजय रजक, आदि समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

खबरें और भी हैं...