पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datia
  • Police At Every Crossroads For The Visit Of The Home Minister, Yet The Thieves Took A Bag Full Of Rs 2.18 Lakh From The Bike

बेखौफ बदमाश:गृह मंत्री के दौरे के लिए हर चौराहे पर पुलिस, फिर भी बाइक से 2.18 लाख रुपए से भरा बैग ले गए चोर

भितरवारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भितरवार में रुपयो से भरा बैग चोरी होने के बाद किसान से पूछताछ करते एसडीओपी। - Dainik Bhaskar
भितरवार में रुपयो से भरा बैग चोरी होने के बाद किसान से पूछताछ करते एसडीओपी।
  • प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के आने से दो घंटे पहले चोरों ने दिया वारदात को अंजामभितरवार में वीआईपी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भी लुट गया किसान
  • समर्थन मूल्य पर बेचे गेहूं के रुपए बैंक से लाया था किसान, हार्डवेयर की दुकान के बाहर से हुआ बैग चोरी

भितरवार नगर में थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हार्डवेयर की दुकान के बाहर किसान की बाइक पर टंगे 2.18 लाख रुपयों से भरे बैग को चोर पार कर ले गए। घटना शुक्रवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। खास बात यह है कि प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के नगर में दौरे के चलते स्थानीय पुलिस थाने के अलावा क्षेत्र के सभी दस थानों से पुलिस बल बुलाकर हर गली और चौराहों पर तैनात किया गया था। इसके बाद भी चोरों ने वारदात काे अंजाम दे दिया। सूचना मिलने पर एसडीओपी अभिनव बारंगे भी मौके पर पहुंच गए और किसान से पूछताछ की। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के सहारे संदिग्धों की तलाश कर रही है।

ग्राम गोहिंदा निवासी किसान रिंकू उर्फ हरीश पाराशर के एसबीआई के बैंक अकाउंट में समर्थन मूल्य पर बेचे गए गेहूं का भुगतान आया था। शुक्रवार की दोपहर करीब 1.30 बजे हरीश ने एसबीआई से 2.18 लाख रुपए निकाले। यह रुपए बैग में रखकर वे पुलिस थाने से बमुश्किल 300 मीटर दूर जनपद मार्केट के सामने स्थित मनोज हार्डवेयर की दुकान पर कल्टीवेटर के फार तलाशने गए थे। रुपयों से भरा बैग बाइक के हैंडल पर टंगा था। इसके महज दो मिनट बाद जब वे वापस लौटे तो बैग बाइक पर टंगा बैग गायब था।

इसके बाद किसान ने शोर मचाया तो भीड़ एकत्रित हो गई। सभी ने आसपास चोर की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशना शुरू किया। कुछ दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं जो बैंक से ही किसान के पीछे लगे हुए थे। पुलिस इन संदिग्ध युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

घटना के वक्त बाजार में चौराहों पर 125 से ज्यादा पुलिसकर्मी थे तैनात

नगर में शुक्रवार को प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का दौरा कार्यक्रम था। इसके चलते भितरवार थाने के अलावा क्षेत्र के आंतरी, बिलौआ, पिछोर, डबरा देहात, डबरा सिटी, चीनौर, करहिया, बेलगढ़ा और गिजौर्रा से पुलिस बल बुलाया गया था। पुलिस बल शहर के हर गली व चौराहों पर तैनात था लेकिन चोरों ने गृह मंत्री के आने से 2 घंंटे पहले इतने सख्त पहरे के बाद भी 2.18 लाख रुपए से भरा बैग पार कर लिया।

चार महीने में चोरी की 12 वारदातें, एक भी ट्रेस नहीं

भितरवार में चार महीने में चोरी की 12 से ज्यादा वारदातें हुई हैं। पुलिस इनमें से एक भी चोरी को ट्रेस नहीं कर पाई है। मार्च में मेन तिराहा पर सराफा व्यवसायी गौरव सोनी की दुकान की दीवार को तोड़कर 20 किलो चांदी ले जाने वाले चोरों का सुराग नहीं लगा।

खबरें और भी हैं...