भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिरों में चलाया स्वच्छता अभियान:विधायक ने मंदिर में झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश, बोले- नगर स्वच्छ रखें

भांडेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिव्य काशी, भव्य काशी अभियान के तहत भाजपा ने मंदिरों में चलाया स्वच्छता अभियान

वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के उद्घाटन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में मंदिरों पर दिव्य काशी-भव्य काशी अभियान के तहत सफाई अभियान चलाया। इस दौरान मंदिरों में साफ-सफाई की गई और भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद झाड़ू भी लगाई। भांडेर विधानसभा क्षेत्र की विधायक रक्षा संतराम सिरोनिया ने सोमवार को नगर के रघुनाथ मंदिर पर झाड़ू लगाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने लोगों से साफ-सफाई बनाकर नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाए रखने की अपील की।

उन्होंने लोगों से कहा कि नगर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए आम लोगों को जागरुक होना होगा। अपने घरों के आसपास साफ-सफाई रखने के साथ-साथ गंदगी करने वाले लोगों को भी टोकना होगा। जिससे नगर में चारों तरफ स्वच्छता नजर आएगी। सफाई अभियान के बाद विधायक रक्षा सिरोनिया ने भगवान रघुनाथ के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया और क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। साथ मंदिर के महंत आशाराम को शॉल और श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया।

इस मौके पर भांडेर मंडल अध्यक्ष धीरज पाराशर, पूर्व मंडल अध्यक्ष गोपालकृष्ण शर्मा, चिमन सिंह यादव, हरीओम त्रिपाठी, भोलाराम गोलानी, विशुन सिंह, मैथली वर्मा, शशि बरेठिया, राकेश गुप्ता, राकेश अठसेला सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिव्य काशी, भव्य काशी के तहत चलाया जनसंपर्क अभियान

दिव्य काशी, भव्य काशी अभियान के तहत सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सालौन मंडल के सालौन, अहरोहनी, भलका, नौगांव, फतेहपुर, बदनपुरा कर्रा सहित कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला प्रभारी गोविंद भैया परिहार ने गांवों में जनसंपर्क करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार का सपना हर वर्ग को उसका अधिकार पहुंचाना है।

इस अवसर पर मंदिरों में साफ-सफाई का अभियान चलाया गया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राजवीर यादव, मंडल महामंत्री जितेंद्र गोस्वामी, मुरारी, मंडल उपाध्यक्ष मानवेंद्र गुर्जर, वरिष्ठ नेता मातादीन राजपूत, कमलेश राजपूत, दिनेश अहिरवार, दीपक जाट, कोमल कोरी, कमल परिहार आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...