दबंगों ने अवरूद्ध किया रास्ता:रसूलपुरा का पुराना रास्ता और खेतों तक जाने का मार्ग किया बंद, तहसीलदार से शिकायत

सेंवढ़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीणों ने तहसीलदार को आवेदन के साथ पंचनामा सौंपकर कार्रवाई की मांग की

खेतों की ओर जाने वाले रास्ते को दबंगों के द्वारा अवरूद्ध करने पर रसूलपुरा गांव के नाराज ग्रामीण सोमवार को तहसील कार्यालय पहुंच गए। ग्रामीणों ने तहसीलदार को आवेदन के साथ पंचनामा सौंपकर कार्रवाई करने और रास्ते को खुलवाने की मांग की। तहसीलदार साहिर खान ने भी लोगों को कार्रवाई करने की आश्वासन दिया। ग्रामीणों का कहना था कि उनके खेतों की ओर जाने वाले एक सैर को कुछ लोगों ने अपनी दबंगई के चलते खेतों तक जाने का रास्ता बंद कर दिया है। नतीजा यह हो रहा है कि अब वह अपने ही खेतों तक पहुंचने में असहाय हैं।

आवेदन में यह भी उल्लेख किया गया कि जिस रास्ते को दबंगों ने बंद किया है उससे रसूलपुरा गांव के लोग वर्षों से आवागमन करते रहे हैं पर अब झाड़ झंकार लगने के कारण गांव तक नहीं पहुंच पा रहे है। ओर दूसरे लंबे मार्ग का सहारा लेना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने दो माह पूर्व 5 अक्टूबर को भी एसडीएम सेंवढ़ा के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन कब्जा हटाने की कार्रवाई अब तक शुरू नहीं हो सकी।

इस मौके पर पूर्व पैरामिलिट्रीशियन कैलाश परिहार, भाजपा उपाध्यक्ष बलराम कुशवाह, पार्षद रामसिया कुशवाह, गुलाबसिंह कुशवाह, करन कुशवाह, मंगल सिंह कुशवाह, द्वारका, हुकुम सिंह, भगवान सिंह आदि लोग मौजूद रहे। तहसीलदार साहिर खान ने कहा कि दूसरे पक्ष के लोगों को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। साथ ही कानूनी प्रक्रिया के साथ वैधानिक कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...