पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप लगाया:एसपी से ग्रामीण बोले- सरपंच दे रहा जान से मारने की धमकी

सेंवढ़ा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लाॅक की ग्राम पंचायत छिकाऊ निवासी रामलाल कुशवाह ने पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ को शिकायती पत्र देकर पंचायत सरपंच पर धमकाने का आरोप लगाया है। शिकायती पत्र में उल्लेख किया कि ग्राम पंचायत छिकाऊ में कई निर्माण कार्य किए गए हैं जिनमें गुणवत्ता हीन एवं खराब सीमेंट का उपयोग किया गया है। रेत के साथ मिट्टी मिलाकर निर्माण कार्यों को और कमजोर किया गया है। इस संबंध में उनके द्वारा कलेक्टर संजय कुमार से शिकायत की गई थी।

शिकायत में छिकाऊ में मंदिर के पास तालाब की दीवार का निर्माण, सोमला नदी चेक डैम का निर्माण पंचायत भवन की बाउंड्री का निर्माण, खेत तालाब व मेंढ़ बंधान कार्य आदि सभी कामों में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार का जिक्र किया गया था। साथ ही पहली बरसात में ही गांव की गलियों में कीचड़ एवं नालियों का पानी गलियों में आने से बद से बदतर स्थिति का भी जिक्र किया गया।

कुशवाह के साथ गांव के मनोज जाटव, प्रभु साहू, दशरथ सिंह गुर्जर, प्रकाश पाठक, बादाम पाल, अशोक, अनिल प्रजापति, शोभाराम प्रजापति, नूर मोहम्मद, राजाराम रजक, दयाराम बघेल, आदि ने शिकायत की जिसके बाद सरपंच गरीबे लाल जाटव के लड़के सभी भाई और परिवार के सदस्यों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी हैं। रामलाल ने एसपी से मामले की जांच कर उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...