पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना विस्फोट:बिजली कंपनी कर्मचारी समेत 12 नए पॉजिटिव, तीन रिपीट

दतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीआरएमसी से आई 544 की सैंपल रिपोर्ट में दतिया समेत सेंवढ़ा और भांडेर में भी निकले मरीज

शनिवार को जीआरएमसी से आई 544 कोरोना सैंपल रिपोर्ट में 12 नए पॉजिटिव मरीज निकले हैं। जबकि पहले ही पॉजिटिव तीन रिपीट सैंपल भी दूसरी बार पॉजिटिव आए। अगस्त महीने की शुरुआत कोरोना विस्फोट के साथ हुई है। खास बात यह है कि इस बार दतिया शहर के साथ-साथ सेंवढ़ा और भांडेर में भी कोरोना मरीज निकले हैं। इनमें एक भांडेर का बिजली कंपनी का कर्मचारी भी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जीआरएमसी से आई सैंपल रिपोर्ट में भांडेर के एमपीईबी कार्यालय में प्राइवेट कर्मचारी हरीशरण दांगी व भांडेर के वार्ड नंबर तीन के भगवान दास शाक्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा दतिया शहर के कारस देव की गली में रहने वाले नरेश यादव, शेर सिंह यादव, कमलेशी यादव, पूना, सुरई और संभव यादव पॉजिटिव पाए गए।

ये सभी तीन दिन पहले पॉजिटिव आए मार्केटिंग करने वाले अमित यादव के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। इसी तरह सेंवढ़ा के वार्ड 6 में राजेंद्र कुशवाहा, रामसिया बंसल, सेंवढ़ा में ही शास्त्री की बगिया में रहने वाले जितेंद्र बाथम और सेंवढ़ा जेल का एक कैदी लाला जाट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो शुक्रवार को ही जेल से छूट गया था। वहीं पहले से कोरोना पाॅजिटिव होकर आइसोलेशन में भर्ती हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संतराम दांगी, जिला अस्पताल कैंपस निवासी रामकिशोर गुप्ता और प्रेमलता नीखरा का रिपीट सैंपल भी पॉजिटिव आया है। वर्तमान कुल संक्रमितों की संख्या 224 हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें