पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:1 डाॅक्टर सहित 3 संक्रमित मिले, 99 लोगों की हुई थी कोरोना जांच

दतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को मेडिकल कॉलेज दतिया और रैपिड एंटीजन किट से लिए गए 99 सैंपल की कोरोना रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई जिसमें से तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें एक डॉक्टर भी शामिल है।जानकारी के अनुसार मंगलवार को 99 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से एक मरीज ग्राम खोदन का रहने वाला है जबकि एक जीएम सी कॉलेज का रहने वाला है।

इसी के साथ अब जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2005 पर पहुंच गई है। वहीं सोमवार को 225 सैंपल रिपोर्ट में एक भी संक्रमित नहीं निकला। मंगलवार शाम कलेक्टर संजय कुमार खुद अकेले अपने गार्ड और ड्राइवर के साथ 7:30 बजे राजगढ़ चौराहा पहुंचे और यहां से निकल रहे लोगों के चेहरे पर बिना मास के पाए जाने पर जुर्माने की कार्रवाई की।

कलेक्टर कुमार राजगढ़ चौराहा से बाजार होते हुए टाउन हॉल गौ माता चौक कोमा आनंद टॉकीज, सेवड़ा चुंगी होते हुए बम बम महादेव, राजगढ़ चौराहा होते हुए अपने निवास के लिए रवाना हुए। इस बीच बिना मास्क लगाए पाए गए दुकानदार व आमजन के साथ 8:00 बजे के बाद दुकानें खुली पाए जाने पर 100 से ₹1000 तक का जुर्माना वसूल किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें