सेंवढ़ा पुलिस ने लुटेरे को किया गिरफ्तार:कियोस्क संचालक से 40 हजार नगद और मोबाइल फोन लूटने वाला पकड़ा

दतिया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करीब एक साल पहले क्योस्क संचालक को बाइक से गिराकर उसका मोबाइल और 40 हजार रुपए नगद लूटने वाले दूसरे लुटेरे को सेंवढ़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने आरोपी लुटेरे से बारदात में प्रयुक्त बाइक और लूटी गई रकम बरामद की है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया।

सेंवढ़ा एसडीओपी उपेंद्र दीक्षित ने बताया कि 8 जनवरी 2021 को फरियादी रविंद्र पुत्र देवी प्रसाद बघेल निवासी इटौंदा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्राम हेतमपुरा की पुलिया के पास दो अज्ञात बदमाशों ने उसका एक मोबाईल, 40 हजार रुपए नगद, आधार कार्ड, एटीम कार्ड एवं पहचान पत्र लूट लिए थे।

सेंवढ़ा पुलिस ने क्योस्क संचालक रविंद्र की रिपोर्ट पर एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की। अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया था। सेंवढ़ा पुलिस ने 27 नवंबर को एक आरोपी करन सिंह पुत्र रामकिशोर राठौर निवासी लहार रोड सेंवढ़ा को गिरफ्तार कर लूटे गए 40 हजार रुपए में से 5 हजार रुपए व मोबाइल बरामद किया था। आरोपी करन सिंह ने अपने साथी जयदेव पुत्र रामस्वरूप तिवारी निवासी दावनी के साथ लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया था।

पुलिस ने शेष आरोपी जयदेव की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया। बुधवार देर रात सेंवढ़ा टीआई धीरेंद्र मिश्रा ने आरोपी जयदेव तिवारी के गांव में होने की सूचना मिलने पर दबिश दी। पुलिस ने गांव से आरोपी लुटेरे जयदेव को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी से लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक व लूटे गए रुपए बरामद किए। इसके बाद गुरुवार को आरोपी को न्यायालय दतिया के समक्ष पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...